अब शाहिद कपूर बेटी मीशा को सीखा रहे हैं ये क्यूट चीजें, देखें वीडियो




बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स को लेकर खूब चर्चें होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले से करीना कपूर और मीरा राजपूत के बीच अपने-अपने किड्स के बर्थ डे थीम को लेकर विवाद हो रहा है। ये दोनों स्टार्स चाहते हैं कि, इनके किड्स की बर्थ पार्टी सबसे हटकर हो। अब हाल ही में, ये स्टार अपने बच्चों को अलग-अलग चीज़ें सीखकर उन्हें सबसे हटकर बनाना चाहते हैं, जी हां, चौंकिये मत।दरअसल, अब मीरा के पति शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा को कुछ हटकर सीखा रहे हैं। जिसकी वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे। शाहिद न्यूयॉर्क में हो रहे आईफा(IIFA) अवॉर्ड्स में शिकरत करने के लिए वहां पहुंचे हुए है। वहीं इसी बीच शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मीशा के साथ एक बेहद क्यूट वीडियो को अपलोड किया है। इस वीडियो में शाहिद ने बेटी मीशा को गोद में उठाया हुआ है और दोनों के एक्सप्रेशन एक जैसे ही लग रहे हैं।




इससे पहले शाहिद ने न्यूयॉर्क में आईफा की तैयारियों और रिहर्सल की वीडियो को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वहीं इससे पहले न्यूयॉर्क पहुंचने पर शाहिद और मीरा को उनकी बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। शाहिद हालांकि अपनी बेटी को मीडिया के कैमरों से बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन फिर भी कुछ तस्वीरें सामने आ ही गई थीं।
बता दें कि, शाहिद और मीरा अपनी बेटी मीशा के पहले बर्थ डे के लिए तैयारियों में जोर-शोर से जुट गये हैं, लेकिन इसी बीच करीना और मीरा के बीच थीम को लेकर हुए विवाद ने सबको हैरान कर दिया। अब ये तो समय बताएंगा कि आखिर किस को ये थीम मिलती है।
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.