कल फिर CM पद की शपथ लेंगे नीतीश

बिहार की सियासत के पल-पल बदलते घटनाक्रम के साथ ही अब खबर आ रही है कि नीतीश कुमार कल फिर से बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शाम 5 बजे पटना में शपथ ग्रहण समारोह होगा। नीतीश कुमार तीन साल में तीसरी बार और कुल छठवीं बार बिहार के सीएम पद की शपथ लेंगे।

BJP decides to support him, will support the govt formed under him says Sushil Modi

इससे पूर्व बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने ऐलान किया है कि भाजपा बिहार में जेडीयू के साथ सरकार में शामिल होगी। राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद बीजेपी के विधायक नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे हैं।

इससे पहले जेडीयू और भाजपा के विधायकों ने राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से मुलाकात की। ऐसा माना जा रहा है कि नीतीश बीजेपी विधायकों के साथ बिहार में सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। 

तेजी से बदल रहे बिहार के सियासी घटनाक्रम में अब कल बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी। सुशील मोदी ने कहा की बैठक में बीजेपी विधायक दल का नेता चुना जाएगा। दिल्ली से पर्यवेक्षक के तौर पर जेपी नड्डा और विजय जैन कल बिहार जाएंगे। 

सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी ने नीतीश को सरकार बनाने को लेकर समर्थन देने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को एनडीए और जेडीयू विधायक दल की बैठकों में उन्हें नेता चुना जाएगा। 

उधर, पीएम के ट्वीट पर नीतीश कुमार ने कहा कि हमने जो निर्णय लिया है उस पर प्रधानमंत्री जी के ट्वीट द्वारा दी गई प्रतिक्रिया के लिए उन्हें तहेदिल से धन्यवाद।
Labels:
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.