अपनी माँ से हूबहू मिलते हैं इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक्स

माँ एक ऐसा शब्द जिसके आगे सारी दुनिया छोटी नजर आती है। माँ और बच्चों के रिश्ता सबसे गहरा होता है। बच्चों के मन की बात माँ बिन कहे ही समझ जाती है। कहते हैं बेटी माँ के सबसे करीब होती है। बेटी में माँ के सारे गुण मिलते हैं और ऐसा माना जाता है कि लुक्स के मामले में बेटी पिता की तुलना में माँ की तरह ज्यादा दिखाई देती है।
इसके कुछ उदाहरण हमें अपनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही देखने को मिल जाते हैं। कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं जो हूबहू अपनी माँ की कॉपी लगती हैं। आप भी जब इन्हें देखेंगे तो आपके लिए फर्क कर पाना मुश्किल हो जाएगा।
आइए एक नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों और उनकी माँ की ओर।
सोनी राजदान-आलिया भट्ट 
आलिया को देखकर मन में एक ही सवाल आता है कि वो इतनी खूबसूरत और मासूम कैसे दिखती हैं। लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद आपको ये जवाब मिल गया होगा कि उनकी खूबसूरती और मासूमियत उन्हें उनकी माँ सोनी राजदान से मिली है।
बबीता-करीना कपूर 
करीना कपूर खान और बबीता की ये तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं कि करीना को यह खूबसूरत आँखें अपनी माँ से विरासत में मिली हैं।
सारिका-श्रुति हासन
साउथ की सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन बिल्कुल अपनी माँ सारिका की तरह नजर आती हैं। श्रुति की खूबसूरत आँखें और स्माइल उन्हें माँ सारिका से ही मिली हैं।
समीरा-इलियाना डिक्रूज
इलियाना डीक्रूज़ की गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है। आपने उनकी माँ समीरा डीक्रूज़ को आपने पहले शायद ही कभी देखा हो। लेकिन यदि बात इलियाना की खूबसूरती की आती है तो कहना पड़ेगा कि इलियाना को ये अदाएं अपनी माँ से मिली हैं।
पूनम सिन्हा-सोनाक्षी सिन्हा 
सोनाक्षी के लुक्स की बात की जाए तो ऊपर की तस्वीर खुद इस बात की गवाही दे रही है कि सोनाक्षी को खूबसूरती का तोहफा उनकी माँ से ही मिला है।
डिंपल कपाड़िया-ट्विंकल खन्ना 
एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की खूबसूरती का हर कोई दीवाना रहा है। उनकी यही खूबसूरती बेटी ट्विंकल खन्ना में भी साफ देखने को मिलती है।
शर्मीला टैगोर-सोहा अली खान 
अपने जमाने की मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर की खूबसूरती के जलवे पूरे बॉलीवुड में थे। शर्मिला और उनकी बेटी सोहा अली खान में कई समानताएं हैं। बात उनके फेस के शेप की हो या मुस्कराहट की, सोहा के अंदर शर्मीला की झलक देखने को मिल ही जाती है।
अगर आपको हमारे ये खबर पसंद आई तो खबर को लाइक और शेयर जरूर करें।
Labels:
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.