गोड्डा की रश्मि ने "इंदु सरकार" में फरजाना बनकर जीता दिल

इंदु सरकार में फरजाना बनकर गोड्डा की रश्मि ने जीता दिल

बसंतराय (गोड्डा)। मधुर भंडारकर की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म इंदू सरकार में बसंतराय प्रखंड की जमनीकोला पंचायत के पकडि़या गांव निवासी आलोक चंद्र झा की इकलौती बेटी रश्मि झा धूम मचा रही है। फिल्म की सफलता से वह खुश है। सोमवार को उसने फोन पर बताया कि उसके कैरेक्टर को उम्मीद से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसकी सफलता से उसे और फिल्मों में काम मिलने का रास्ता साफ हो गया है।
फिल्म में रश्मि का नाम परजाना है और वह चीफ (नील नितिन मुकेश) की गर्लफ्रेंड है। चीफ के जीवन में उसकी गर्लफ्रेंड का इतना अधिक प्रभाव है कि वह उससे बिना पूछे कोई राजनीतिक निर्णय लेता ही नहीं है। इस वजह से आपातकाल लगाने में उसकी भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है। रश्मि की प्रारंभिक पढ़ाई गोड्डा के ही संत थॉमस स्कूल से हुई है। बाद में वह अपने माता-पिता के साथ रायपुर चली गई। वहां उसके पिता नौकरी करते थे। वहां से इंटर की पढ़ाई पूरी करने के बाद ग्रेजुएशन करने बेंगलुरु चली गई।
ग्रेजुएशन करने के बाद उसे मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे। इसके बाद माता-पिता की सहमति से वह मुंबई चली गई। विगत पांच वर्ष से वह मुंबई में रह रही है। वह कई टीवी सीरियल और दक्षिण भारतीय फिल्म में आइटम नंबर कर चुकी है। इसके अलावा वह कई सौंदर्य प्रसाधनों के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी है। अपनी बेटी की सफलता पर पिता आलोक चंद्र झा भी खुश हैं। उनका कहना है कि जिले के साथ-साथ उसने राज्य का भी नाम रोशन किया है। रश्मि प्रत्येक साल गोड्डा आती है।
Labels:
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.