XtraStudy

डिप्रेशन में होने की खबर सुनकर भड़के कपिल शर्मा, फिर दिया ये करारा जवाब

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी खराब तबीयत और शो की गिरती टीआरपी की वजह से अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में जी रहे हैं और इस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर को सुनकर कपिल ने लोगों को एक करारा जवाब दिया है। जी हां, हाल ही में कपिल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान दिया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।


आपको बता दें कि, कपिल शर्मा ने वैसे तो अपनी बिगड़ी तबीयत को लेकर सामने आई खबरों के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने खुद के डिप्रेशन में होने वाली खबरों को लेकर कुछ बातें कही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ये बात बिल्कुल सही है कि मेरी तबीयत कई बार शूटिंग सेट पर खराब हुई है और जिस वजह से मैं अस्पताल में भर्ती भी हुआ हूं, लेकिन डिप्रेशन का शिकार नहीं हूं। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।


कपिल शर्मा के मुताबिक, उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग की वजह से जरुरत से ज्यादा काम करना पड़ता है, जिसकी वजह से वह अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रख पाए और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इसी के साथ कपिल ने ये भी बताया कि, कुछ समय पहले आई खबरें कि उनके शो की शूटिंग रद्द होने की वजह से उनके गेस्ट कई बार वापस लौटना पड़ रहा है। ये खबरें गलत हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, उन्होंने कभी भी किसी को इंतजार नहीं करवाया है।


इससे पहले खबरें थी कि, तबीयत खराब होने की वजह से कपिल शर्मा शो की शूटिंग को तीन बार रद्द कर चुके हैं। पिछले दिनों फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी, लेकिन कपिल शर्मा की खराब तबीयत की वजह से टीम को बिना शूटिंग के वापस लौटना पड़ा था। फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आए शाहरुख और अनुष्का को भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा था। ऐसा पिछले दो महीने के अंदर कपिल के शो की शूटिंग को आखिरी मिनट पर रद्द करने की ये तीसरी घटना है।

Post a comment

0 Comments