XtraStudy

OMG: कपिल शर्मा को आया पैनिक अटैक, शूटिंग हुई कैंसिल

‘द कपिल शर्मा शो’ और कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप बेहद दुखी हो जाएंगे। ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग फिर से कैंसिल की गई है। अब इस लिस्ट में ‘बादशाहो’ की टीम का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल रविवार को फिल्म ‘बादशाहो’ की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग होने वाली थी। लेकिन कपिल शर्मा शूट के लिए सेट पर पहुंचे ही नहीं पाए।


आपको बता दें कि बादशाहो की टीम को सुबह 11:30 बजे शूटिंग के लिए बुलाया गया था। ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज 9 बजे सेट पर आ गए थे। इमरान हाशमी 10:30 बजे शूटिंग के लिए पहुंचे। वहीं अजय देवगन 11 बजे सेट पर आए। लेकिन कपिल शर्मा का सेट पर सभी इंतजार करते रहे लेकिन वो नहीं आए।


प्रोडक्शन टीम ने कपिल को कई बार फोन लगाया लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। जिसके बाद प्रोडक्शन टीम के लोग बेहद घबरा गए। कपिल की इस हरकत से अजय देवगन बहुत नाराज हो गए। उसके बाद सभी स्टार्स 11:30 बजे सेट से वापस चले गए।

कपिल की टीम ने एक्टर्स को बाद में बताया कि कपिल को पैनिक अटैक आ गया था, जिसकी वजह से उनका फोन नहीं मिल रहा था।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कपिल की तबीयत खराब चल रही है, जिसकी वजह से कई सिलेब्स संग शूट को कैंसिल करना पड़ा है। इस लिस्ट में जब हैरी मेट सेजल के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, मुबारंका के लिए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर और गेस्ट इन लंदन के लिए परेश रावल का नाम शामिल है।

Post a comment

0 Comments