बेघर हुई लुसिंडा ने किये चौंका देने वाले बड़े खुलासे, ये कंटेस्टेंट हर समय उनसे करता था ये गंदी डिमांड

‘बिग बॉस सीजन 11’ में पड़ोसन लुसिंडा निकोलस को कम वोट मिलने की वजह से बेघर होना पड़ा। जिसके बाद लुसिंडा भी बेघर हुए और कंटेस्टंट्स की तरह कई चौंका देने वाले खुलासे कर रही है, जी हां, लुसिंडा के ये खुलासे आपके दिल में उनके लिए हमदर्दी पैदा कर देगें।


आपको बता दें कि, ‘बिग बॉस’ के इस सीजन के दौरान अभी तक प्रियांक, जुबैर, शिवानी दुर्गा और पड़ोसन लुसिंडा शो से बाहर हो चुकी हैं। हाल ही में, लुसिंडा पड़ोस से ‘बिग बॉस’ के घर में आईं थी। पड़ोसी घर में उनके साथ कन्टेस्टेंट लव त्यागी, सब्यासाची, महजबी थीं। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा ने सबसे पहले घर से बेघर होने की वजह लव और महजबी को बताया। लुसिंडा ने कहा कि लव और महजबी के गंभीरता से अपने रोल प्ले ना कर पाने के चलते उनका भेद खुला और इनकी गलती का नुकसान उनको भुगतना पड़ा। हालांकि लुसिंडा ने ये भी कहा कि सब्यासाची अपना किरदार बखूबी निभा रहे थे।


इसके बाद लुसिंडा ने बताया है कि, उनके घर से बाहर होने की वजह ये भी थी कि, उन्हें हिंदी बोलना सही से नहीं आता है, लेकिन अब उनका कहना है कि वे अब हिंदी में अच्छे से बातचीत कर सकती हैं। मॉडल ने इंटरव्यू में बताया कि वे पड़ोसियों द्वारा तंग की जाती थी और उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें गेम को समझने में समय लग रहा था। घर में चुप और शांत रहने वाली लुसिंडा ने कहा वे पड़ोसी घर से ‘बिग बॉस’ के घर में जाने के बाद कोई लड़ाई और कलेश नहीं करना चाहती थी। इतना ही नहीं, घर के अंदर दिए गए किरदार को अच्छे से निभाने उनके लिए चुनौतिपूर्ण काम था। रैपर विकास को लेकर भी लुसिंडा चिंतित थीं।


उन्होंने बताया कि, शुरुआती दिनों में विकास उनके लिए अच्छे रैप गाया करते थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने भी अपनी भाषा बदल ली। मॉडल ने बताया कि आकाश उनसे हमेशा किस करने के लिए कहता था। लुसिंडा ने आगे बताया कि, आकाश की इस हरकतों ने भी उनका बहुत दिल दुखाया। आखिर में लुसिंडा ने अपनी दर्द भरी दांस्ता सुनाते हुए ये भी बताया कि, घर का विनर चुनना इस बार काफी मुश्किल होगा, लेकिन इसके साथ-साथ उन्होंने कहा है कि, वो हिना खान, हितेन तेजवानी और पुनीश शर्मा को सपोर्ट करती हैं।
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.