विराट-अनुष्का और सलमान का ये रहस्य आपको भी चौंका देगा, इस वजह से ही विराट-अनुष्का ने की थी शादी

भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी गुपचुप तरीके की शादी करके काफी सुर्खियां बटोर रहे है। सुनने में ये आया था कि, विराट और अनुष्का ने अपनी शादी में बस कुछ खास ही लोगों को ही बुलाया था। सभी लोगों ने ट्वीट करके उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी। साथ ही विराट और अनुष्का की शादी 12 दिसंबर को होने वाली थी, लेकिन शादी 11 को हो गई।विराट और अनुष्का की इटली में किसी जगह पर हुई थी वो सिर्फ गर्मीयों में ही खोला जाता है, लेकिन दोनों की शादी के लिए उसे दिसंबर में खोला गया था। साथ ही इसके सुरक्षा के लिए बहुत इंतजाम भी किए गए थे और उन्होंने अपनी वेडिंग दिन की रखी थी।

आपको बता दें कि, वैसे शादी में इनवाइट किए गए महमानों की लिस्ट सामने आने का दावा किया जा रहा है। खबरों के अनुसार विराट और अनुष्का ने बेहद खास लोगों को इनवाइट किया था। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई बड़े स्टार को इंविटेशन दिया गया था। जिसमें अमिर खान से लेकर शाहरूख खान तक बुलाया गया था, लेकिन चौंका देने वाली बात ये है कि, सलमान खान को उन्होंने कोई भी इंविटेशन नहीं दिया। साथ ही भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, और विराट के कोच राजकुमार शर्मा को शादी में बुलाया गया था।


बता दें कि, विराट और अनुष्का के रिश्ते में कई बार उतार-चढ़ाव आए थे। इनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब रिश्ता खत्म होने वाला था, लेकिन तब किसी ने ऐसा होने से रोक लिया। जी हां, वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान थे। जिन्होंने इनका पैचअप करवाया था। तब विराट और अनुष्का सलमान से मिलने उनके घर भी पहूंचे थे। तब सलमान ने दोनों के बीच में उनकी परेशानियों को खत्म करके सुलहा करवायी थी।
Labels:
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.