उमाशंकर सिंह ने नहीं किया उपायुक्त पद पर योगदान, किरण कुमारी पासी बनी गोड्डा की 48वी उपायुक्त

उमाशंकर सिंह ने गोड्डा जिले के उपायुक्त पद ग्रहण करने के बाद अस्वस्थ होने के कारन कार्य से अवकाश ले लिया था। अवकाश समाप्त हो जाने के बाद भी उपायुक्त पद पर पुनः योगदान न करने के कारन गिरिडीह उप विकास आयुक्त के पद पर कार्यरत किरण कुमारी पासी को गोड्डा उपायुक्त के रूप में पदस्थापित किया गया। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर जिले को दूसरी बार महिला उपायुक्त मिली है। किरण कुमारी पासी गोड्डा जिले की दूसरी महिला उपायुक्त और गोड्डा जिले की 48वी उपायुक्त बन गयी हैं ।

किरण कुमारी पासी जिले की 48वें उपायुक्त के रूप में बुधवार शाम योगदान किया। नव पदस्थापित उपायुक्त ने प्रभारी उपायुक्त वरुण रंजन से पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता विधि व्यवस्था को बेहतर रखना है। साथ ही जिले के विकास के लिए जो काम चल रहा है, उसे शतप्रतिशत सफल करना है। उन्होंने कार्य में पारर्दिशता व समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की बात कहीं।

साथ ही आपको बता दें कि, कुछ दिन पूर्व जिले के 46वें उपायुक्त के रूप में उमाशंकर सिंह ने पदभार ग्रहण किया था। लेकिन अस्वस्थ रहने के कारण वह पदभार ग्रहण के बाद छुट्टी पर चले गए। इसके बाद उप विकास आयुक्त वरुण रंजन को उपायुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया। अवकाश अवधि समाप्त होने के बाद भी उमाशंकर सिंह के योगदान नहीं करने के कारण कार्मिक प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने मंगलवार को उनका स्थानांतरण श्रमायुक्त झारखंड के पद पर कर दिया। वहीं, गिरिडीह उप विकास आयुक्त के पद पर कार्यरत किरण कुमारी पासी को गोड्डा उपायुक्त के रूप में पदस्थापित किया गया। किरण कुमारी पासी भारतीय प्रशासनिक सेवा 2013 बैच की पदाधिकारी हैं। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं। उपायुक्त के पद पर उनकी यह पहली पोस्टिंग है।
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.