XtraStudy

गोड्डा में दो बच्चों की बेरहमी से हत्या, निकाल ली आंखें

गोड्डा : गोड्डा में दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों बच्चे बुधवार दिन से ही गायब थे।गुरुवार को गांव के बाहर सुनसान इलाके में दोनों का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव के जयकरण राउत और मशुद्दी राउत के बेटे बुधवार दिन से ही गायब थे। शाम तक नहीं मिलने के बाद परिजनों ने नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन सुबह दोनों बच्चों का क्षत-विक्षत लाश एक पोखर से मिला। बच्चों का शव मिलते ही सनसनी फैल गई..दोनों बच्चे 8-9 साल के थे..और दोनों आपस में चचेरे भाई थे। इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई ।


जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के बड़हारा जोरिया के पास गुरुवार को दो बच्चों के शव मिले हैं। परिजनों के मुताबिक, इनकी हत्या की गई है। दोनों बच्चों की आंखें गायब हैं। दोनों बच्चे बढ़ौना गांव के रहने वाले हैं। एक बच्चे का नाम करण कुमार है, वह जयकरण राउत का बेटा है। दूसरे बच्चे का नाम आनंद, वह मकसूदी राउत का बेटा है। सुबह लोगों ने दोनों के शव देखे और परिजनों को इसकी जानकादी दी।

परिजनों का कहना है कि उनके बच्चों की हत्या की गई है। ये बच्चे रौतारा बढ़ौना मिडिल स्कूल में पढ़ते थे। दोनों बुधवार सुबह 11 बजे से गायब थे। इनके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं, केवल आंख निकाली हुई हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर एसपी राजीव रंजन सिंह, एसडीपीओ अभिषेक कुमार, निरीक्षक ब्रज किशोर प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। लोग शव उठाने का विरोध किया। विधायक अमित कुमार मंडल भी घटनास्थल पहुंचे व परिजन से मिले। एसपी व एसडीपीओ भी बढ़ौना गांव पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

Post a comment

0 Comments