तनुश्री दत्ता की बहन इशिता ने बताया, आखिर क्या हुआ था 10 साल पहले


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद इन दिनों सुर्खियों में है। इस मामले में आखिरकार अब तनुश्री की बहन इशिता ने चुप्पी तोड़ी है। इशिता से जब इस विवाद पर बात कि गई तो उन्होंने ने बताया कि आखिर उस समय हुआ क्या था। 
हाल ही में बॉलिवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में इशिता ने बताया कि कैसे 10 पहले हुई घटना से उनका परिवार बुरी तरह प्रभावित हुआ था। इशिता ने कहा, 'मुझे आज भी याद है, मैं घर पर थी और मैंने विडियो देखा था कि कैसे कुछ लोगों ने मेरी बहन की कार को घेर लिया था और उसके शीशे तोड़ने पर उतारू हो गए थे। मैं ये सब देख कर डर गई थी क्योंकि मैं उस समय उसके साथ नहीं थी। मुझे नहीं समझ में आ रहा था कि मैं क्या करूं। वो वाकया मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी। 


इशिता का कहना है कि उनकी बहन ने जिस तरह से अपने साथ हुई बदसलूकी के खिलाफ आवाज उठाई है, वो दूसरों के लिए एक मिसाल है। ताकि ऐसी बातों पर लोग खुलकर सामने आ सकें। उन्होंने कहा कि जिसके साथ भी ऐसी बदसलूकी हो उन्हें कभी भी चुप नहीं बैठना चाहिए। इतना ही नहीं इशिता ने यह भी कहा कि उनकी बहन ने ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करने के लिए प्रेरित किया था।

बता दें कि इस विवाद पर अब तक बॉलिवुड के कई स्टार्स तनुश्री के सपॉर्ट में उतर चुके हैं। वहीं कुछ लोग उनके आरोपों को झूठा भी बता रहे हैं। गौरतलब है कि तनुश्री ने मीडिया के सामने आकर पाटेकर पर उन्हें वर्ष 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उत्पीड़ित करने का आरोप लगाया था।

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.