XtraStudy

बिग बॉस 12 का ग्रैंड फिनाले खत्म, दीपिका कक्कर बनी विनर।


Bigg Boss 12 : आखिरकार हम यहां उस खबर के साथ हैं जिसका सभी को इंतजार था। ग्रैंड फिनाले आज 30 दिसंबर को प्रसारित हो रहा है। बिग बॉस सीजन 12 के विजेता की घोषणा टीवी पर लगभग 11:30 बजे की जाएगी लेकिन फिल्म और टीवी समीक्षक सलिल ने पहले ही एक ट्वीट में विजेता का खुलासा कर दिया है। 
और बिग बॉस सीजन 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ हैं।


बेशक, शीर्ष 5 की घोषणा के बाद से ज्यादातर लोगों ने यही उम्मीद की थी। शीर्ष 5 में दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा थे। हालांकि, खबर जल्द ही टूट गई कि रोमिल और करणवीर को खत्म कर दिया गया था और इसका मतलब था कि अंतिम शीर्ष 3 प्रतियोगी दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंत थे। इससे तुरंत सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि कौन शो जीत सकता है। और अब, लंबे इंतजार के बाद, आखिरकार हमारे पास अपना विजेता है।

श्रीसंत, दीपक और दीपिका को 25 लाख रुपये नकद पुरस्कार के साथ चलने का मौका दिया गया और दीपक ठाकुर ने 25 लाख रुपये का ब्रीफकेस चुना। तो स्टेज पर अंतिम 2 प्रतियोगी श्रीसंत और दीपिका थे।


सच का क्षण हमारे लिए कष्टदायी था, और हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि यह दीपिका कक्कड़ के लिए कैसा रहा होगा। ट्रॉफी जीतने के लिए दीपिका को बधाई।

Post a comment

0 Comments