बसंतराय में आइटीआइ का शिलान्यास, पांच करोड़ की लागत से बनेगा आइटीआइ

बसंतराय : विधायक अमित मंडल ने शुक्रवार को प्रखंड के लिए क्षेत्र की ऐतिहासिक मांग आइटीआइ का शिलान्यास किया। पांच करोड़ की लागत से भवन कॉर्पोरेशन द्वारा आइटीआइ बिल्डिग का निर्माण कराया जाएगा। युवाओं को प्रशिक्षित कर वर्ष 2020 से रोजगार से जोड़ा जाएगा। 

वही दूसरी तरफ जमनीकोला व बाघाकोल पंचायत की पुरानी मांग रही नवाजोड़ में श्रृंखलाबद्ध चेकडैम का शिलान्यास विधायक अमित मंडल ने किया। चेकडैम के बनने से जमनीकोला, पकड़िया, हरगम्मा, मोकलचक, बाघाकोल समेत दर्जनों गांव के 1500 बीघा में सिचाई व्यवस्था होगी। 

पिछले महीने विधायक ने कुमराकोल, बसंतराय में श्रृंखलाबद्ध चेकडैम का शिलान्यास किया। विधायक ने कहा कि आने वाले दिनों में कैथपुरा में गोरणटिया नदी पर 1 करोड़ 65 लाख से चेकडैम बनेगा व 9 करोड़ की लागत से कैथपुरा लोचनी में उच्चस्तरीय पुल बनेगा। जमीन दाताओं में अशोक झा, विवेकानंद झा एवं मृत्युंजय झा के प्रति आभार प्रकट किया। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने विधायक को धन्यवाद दिया व भू दाता मृत्युंजय झा ने कहा कि विधायक विकास की राजनीति करता है और बेटे के तौर पर विधायक ने अपनी पहचान पूरे विधानसभा में बनायी है। इसके साथ ही राहा के इंतेजार आजाद ने व महेशटिकरी के मुर्तजा अली ने राजद का दामन छोड़ दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में मौके पर प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप शर्मा, मुन्ना झा, वेणु मिश्रा, प्रमोद मिश्रा,गौतम राज, बादल ठाकुर, अशोक व सैकड़ो स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे।
What do you say ?

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.