XtraStudy

ऑस्कर और बाफ्टा के बाद अब गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की तारीख भी टली, इस दिन दिया जाएगा यह पुरस्कार

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड (Golden Globe Awards) के आयोजन में भी देरी होने वाली है। अब यह समारोह 28 फरवरी 2021 को होने जा रहा है। हॉलीवुड फॉरेन एसोसिएशन ने इस बात की घोषणा की है कि गोल्डन ग्लोब के डेट आगे बढ़ाई जा रही है। 


इसके अलावा गोल्डन ग्लोब ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, 'हम रविवार, 28 फरवरी, 2021 को होने वाले 78 वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं।'

इससे पहले ब्रिटिश एकेडमी फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स (BAFTA) और अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज के आयोजन की तारीफ भी आगे बड़ा दी गई है। 2021 में ऑस्कर का आयोजन 15 अप्रैल को किया जाएगा। वहीं BAFTA समारोह 11 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।  गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड शो टेलीविजन और फिल्मों की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए आयोजित किया जाता है। पिछली बार टॉम हैक्स को Cecil B DeMille Award से सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं ब्रैड पिट को वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए बेस्ट मोशन पिक्चर (म्यूजिकल/कॉमेडी) का अवॉर्ड मिला था।


Post a comment

0 Comments