XtraStudy

दुमका- देवघर सड़क की बदहाली ने ली 6 की जान, चावल लदा ट्रक कार पर गिरा, बच्चे सहित महिला की मौत

दुमका-देवघर रोड पर मंगलवार की देर शाम भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जर्जर सड़क के कारण जामा के पास चावल लदा ट्रक कार पर पलट गया। करीब 45 मिनट तक सभी छह लोग दबे रहे और सभी की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

शाम सात बजे जामा एसबीआई के पास सड़क पर बने गड्ढों के कारण भीषण हादसा होने से चीत्कार मच गई। कार गोड्डा के मत्स्य विभाग के हेड क्लर्क संजीव कुमार की थी। वह कार में नहीं थे। उनके रिश्तेदार थे। सभी लोग दुमका से देवघर जा रहे थे। मृतकों में संजीव कुमार के मौसेरे भाई की पत्नी नेहा कुमारी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। इसके अलावा उनके मौसेरेे भाई के सालेे शांतनू की भी मौत हो गई है। शांतनू देवघर के संत फ्रांसिस स्कूल में कम्प्यूटर ऑपरेटर था। कार पर सवार शांतनू की मां की भी मौत हो गई है। छठा मृतक देवघर का ही शांतनू का दोस्त था जो कार चला रहा था, उसका नाम पता नहीं चला है।

जसीडीह से चावल लदा ट्रक दुमका की ओर आ रहा था, जो गड्ढे में अनियंत्रित होने कारण कार के ऊपर पलट गया। करीब 45 मिनट तक कार में भी सभी सवार दबे रहे। पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को हटवा कर कार को निकाला। सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना संजीव कुमार को दी गई। पहले वे दुमका में ही पदस्थापित थे। हाल में उनका तबादला गोड्डा हो गया। एसपी अम्बर लकड़ा रात में घटनास्थल पर रवाना हो गए।

मरने वाले छह लोगों में तीन लोग बिहटा (पटना) और तीन देवघर के रहने वाले थे। कार चला रहे युवक को छोड़ कर शेष सभी पांच लोग एक ही परिवार के आपस में रिश्तेदार हैं। सभी लोग दुमका में रह रहे मत्स्य विभाग के कर्मचारी संजीव कुमार से मिल कर देवघर लौट रहे थे। कुछ दिनों पहले संजीव कुमार दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। उन्हें देखने के लिए उनके रिश्तेदार दुमका आए थे और देख कर लौट रहे थे कि जामा के पास कार पर ट्रक पलट जाने से यह हादसा हो गया।


Post a comment

0 Comments